होम आल इंडिया मीडिया प्रीमियर लीग के लिए प्रयागराज की टीम हुई रवाना,एआईएमपीएल 2024 का आगाज

खेलप्रादेशिकीउत्तर-प्रदेशकरियर Alert Star Digital Team Jan 6, 2024 01:16 AM

आल इंडिया मीडिया प्रीमियर लीग के लिए प्रयागराज की टीम हुई रवाना,एआईएमपीएल 2024 का आगाज

5 से 7 जनवरी तक गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज के मैदान पर होगा प्रतियोगिता का आयोजन

आल इंडिया मीडिया प्रीमियर लीग के लिए प्रयागराज की टीम हुई रवाना,एआईएमपीएल 2024 का आगाज

प्रयागराज।(सुधीर सिन्हा) पिछले संस्करण की विजेता मेजबान लखनऊ की ऑल इंडिया मीडिया प्रीमियर लीग (एआईएमपीएल) 2024 के उद्घाटन मैच में 5 जनवरी को खिताब की प्रबल दावेदार प्रयागराज से टक्कर होगी। गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज के क्रिकेट मैदान पर यह मुकाबला शुक्रवार सुबह नौ बजे से खेला जाएगा। दिन के दूसरे लीग मैच में पिछली उपविजेता चंडीगढ़ और कानपुर के बीच दोपहर 12.30 बजे से मुकाबला खेला जाएगा। इस बारे में आयोजन सचिव गुलशन द्विवेदी ने जानकारी देते हुवे बताया कि तीन दिवसीस इस मीडिया खेल महोत्सव के दौरान क्रिकेट के अलावा फुटबॉल किकिंग और गोल्फ पटिंग के भी मुकाबले आयोजित होंगे वहीं टूर्नामेंट का आखिरी लीग मैच 7 जनवरी को लखनऊ व चंडीगढ़ के मध्य दोपहर 12.30 बजे से खेला जाएगा। इसी के साथ रविवार को ही रविवार को इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन और ग्रीन गैस लिमिटेड के बीच एक मैत्री क्रिकेट मैच मैच भी खेला जाएगा।गुलशन द्विवेदी के अनुसार सभी मैच रंगीन पोशाक में और सफेद गेंद से खेले जाएंगे। सभी चार टीमें तीन-तीन मैच खेलेंगी। वहीं लीग मैचों में अधिकतम अंक हासिल करने वाले टीम विजेता बनेगी। उन्होंने यह भी बताया कि शुक्रवार 5 जनवरी को होने वाले ट्रॉफी अनावरण समारोह के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के खेल निदेशक आरपी सिंह होंगे। इसके साथ 7 जनवरी को अपराह्न 3 बजे होने वाले समापन व पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि लखनऊ के जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार होंगे।

 

बॉक्स मैटर

 

टूर्नामेंट का कार्यक्रम

5 जनवरी: लखनऊ बनाम प्रयागराज (सुबह 9.00 बजे)

5 जनवरी: चंडीगढ़ बनाम कानपुर (दोपहर 12.30 बजे)

6 जनवरी: चंडीगढ़ बनाम प्रयागराज (सुबह 9.00 बजे)

6 जनवरी: लखनऊ बनाम कानपुर (दोपहर 12.30 बजे)

7 जनवरी: प्रयागराज बनाम कानपुर (सुबह 9.00 बजे) 

7 जनवरी: लखनऊ बनाम चंडीगढ़ (दोपहर 12.30 बजे)।

Alert Star Digital Team

Alert Star Digital Team

एलर्ट स्टार नाम की पत्रिका और फिर समाचार-पत्र का जन्म हुआ। हमारा प्रयास कि हम निष्पक्ष और निडर पत्रकारिता का वह स्वरूप अपने पाठकों के समक्ष प्रस्तुत करे। जो लोगो के मन मस्तिष्क में एक भरोसे के रूप में काबिज हो।

Leave A comment

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

Recent Updates

Most Popular

(Last 14 days)