हमारे बारे में :

खत्म होते मानवीय मूल्य और समाज में पनपते भ्रष्टाचार

और असमानता के बीच बार-बार कराहती मानवता और उसके मूल्यों का होता हनन शायद यही कुछ कारण रहे होंगे जिससे एलर्ट स्टार पत्रिका और फिर समाचार का जन्म हुआ। हमारा प्रयास रहेगा कि हम निष्पक्ष और निडर पत्रकारिता का वह स्वरूप अपने पाठकों के समक्ष प्रस्तुत करें, जो लोगो के मन मस्तिष्क में एक भरोसे के रूप में काबिज हो सके।

आज समाज में जहां चारो ओर भ्रष्टाचार है, अपराध है। इस समाज में जहां अमीर और अमीर होता जा रहा है। कभी-कभी तो यह एहसास भी होता है कि अगर न्यायपालिका और मीडिया अपनी भूमिकाओं का सही निर्वहन न कर रहा होता तो समाज की एक बहुत ही बदतर तस्वीर हमारे सामने आती है। लोकतन्त्र का यह चैथा स्तम्भ ही है। जिसने की लोगो के दिलों में एक आस सी जगाई है कि उनके खिलाफ कुछ गलत नहीं हो सकेगा। हर वर्ग की जायज बातों, मुददों और समस्याओं को अपने समाचार-पत्र के माध्यम से उचित पटल पर रखने की हमारी इस कोशिश में आपके प्यार और स्नेह की हमें हमेशा आंकाक्षा रहेगी।

आपके प्यार और विश्वास के सहारे ही एलर्ट स्टार ने सन 1998 में पहले मासिक पत्रिका के रूप् में बेबाक पत्रकारिता कर एक मिथक कायम किया और फिर उसके बाद साप्ताहिक समाचार पत्र के माध्यम से इसका प्रकाशन उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से प्रारम्भ हुआ और अब यह बेव चैनल और पत्रिका के रूप में आपके सामने है। हम मै नही एक समग्र प्रयास के रूप मे आगे बढेंगे। हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आपका स्नेह और प्यार हमेशा मिलता रहेगा। आपके सहयोग के बिना आम आदमी की यह यात्रा अधूरी है।

जय हिन्द !