होम मैं महिला नहीं हूं... ओवैसी के खिलाफ खड़ीं भाजपा उम्मीदवार का वीडियो वायरल; जानिए क्या है सच्चाई

प्रादेशिकीउत्तर-प्रदेश Alert Star Digital Team Apr 26, 2024 09:31 PM

मैं महिला नहीं हूं... ओवैसी के खिलाफ खड़ीं भाजपा उम्मीदवार का वीडियो वायरल; जानिए क्या है सच्चाई

मैं महिला नहीं हूं... ओवैसी के खिलाफ खड़ीं भाजपा उम्मीदवार का वीडियो वायरल; जानिए क्या है सच्चाई

मैं महिला नहीं हूं... ओवैसी के खिलाफ खड़ीं भाजपा उम्मीदवार का वीडियो वायरल; जानिए क्या है सच्चाई

हैदराबाद से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा उम्मीदवार के माधवी लता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह कह रही हैं, "मैं एक महिला नहीं हूं।"  रिपोर्ट की मानें तो इस वीडियो को क्रॉप किया गया है और गलत दावे के साथ साझा किया जा रहा है।रिपोर्ट्स की मानें तो असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मैदान में उतरीं के माधवी लता के इस वीडियो के पूरे संदर्भ का हटाकर शेयर किया गया है। जिस वीडियो में माधवी लता कह रही हैं कि वह एक महिला नहीं हैं, दरअसल उसके बाद की क्लिप हटा दी गई है। जिसमें वह कह रही हैं कि वह सिर्फ महिला नहीं, बल्कि स्वयं शक्ति हैं।बताते चलें हाल के एक चुनावी अभियान कार्यक्रम में माधवी लता ने कथित तौर पर एक मस्जिद की ओर तीर चलाने का इशारा करते हुए देखा गया था। इस बारे में पूछे जाने पर माधवी लता ने कहा कि वह राम नवमी के हिंदू त्योहार को चिह्नित करने के लिए आकाश की ओर तीन को लक्षित था।हैदराबाद लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार के माधवी लता ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। उन्होंने बुधवार को अपने परिवार की चल और अचल संपत्ति 218.38 करोड़ रुपये के रूप में घोषित की। के माधवी लता के परिवार पर 27 करोड़ रुपये की देनदारी है। के माधवी लता का 13 मई को होने वाले चुनाव में मौजूदा सांसद असदुद्दीन ओवैसी से सीधा मुकाबला है।
के माधवी लता के परिवार पर 27 करोड़ का कर्ज
भाजपा उम्मीदवार के परिवार के पास विरिंची लिमिटेड के 2.94 करोड़ शेयर हैं, जिनकी कीमत 94.44 करोड़ रुपये है। के माधवी लता के पति विश्वनाथ कोमपल्ले, आईआईटी मद्रास के पूर्व छात्र, फिनटेक और हेल्थकेयर कंपनी के संस्थापक हैं। उनके द्वारा दायर चुनावी हलफनामे के अनुसार, परिवार के पास तीन आश्रितों सहित 165.46 करोड़ रुपये की चल संपत्ति है और अचल संपत्ति 55.92 करोड़ रुपये है।इस लोकसभा सीट पर के माधवी लता का एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी के अलावा कांग्रेस ने मोहम्मद वलीउल्लाह समीर से भी सामना होगा। कांग्रेस ने बीते दिनों इस सीट पर अपना उम्मीदवार घोषित किया है। वलीउल्लाह समीर के पास राजनीति विज्ञान में मास्टर डिग्री है।
ओवैसी के पास लगभग 24 करोड़ की संपत्ति
वहीं ओवैसी की संपत्ति की बात करें तो उनके पास 23.87 करोड़ रुपये की पारिवारिक संपत्ति है। उन्होंने देनदारी 7 करोड़ रुपये घोषित की है। 19 अप्रैल को दाखिल उनके हलफनामे के अनुसार, उनके पास एक पिस्तौल और एक राइफल थी।
शुक्रवार को होंगे दूसरे चरण के मतदान
लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल पहले ही बज चुका है। सात चरणों में होने वाले इस बार के लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान खत्म हो गया है। दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार कल शाम थम गया। शुक्रवार को 13 राज्यों में 89 लोकसभा सीटों पर चुनाव होने हैं। दूसरे चरण के चुनाव में राहुल गांधी, हेमा मालिनी, शशि थरूर और ओम बिरला समेत कई दिग्गजों की सीटें दांव पर लगी है।

Alert Star Digital Team

Alert Star Digital Team

एलर्ट स्टार नाम की पत्रिका और फिर समाचार-पत्र का जन्म हुआ। हमारा प्रयास कि हम निष्पक्ष और निडर पत्रकारिता का वह स्वरूप अपने पाठकों के समक्ष प्रस्तुत करे। जो लोगो के मन मस्तिष्क में एक भरोसे के रूप में काबिज हो।

Leave A comment

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

Recent Updates