होम तुम्हें पूरे कपड़ों से एलर्जी है क्या...

मनोरंजनफिल्म Alert Star Digital Team Oct 13, 2021 08:36 PM

तुम्हें पूरे कपड़ों से एलर्जी है क्या...

तुम्हें पूरे कपड़ों से एलर्जी है क्या...

तुम्हें पूरे कपड़ों से एलर्जी है क्या...

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा सबसे फिट सेलेब्रिटीज में से एक मानी जाती है। वह अकसर अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करती रहती हैं, लेकिन कई बार अपने कपड़ों के चलते वह ट्रोल हो जाती है। एक बार फिर मलाइका जिम आउटफिट में स्पॉट हुई, जिसे लोगाें ने खास पसंद नहीं किया।

 

 

हाल ही में मलाइका की एक वीडियो वायरल हुई है, जिसमें वह पिंक स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट्स में नजर आ रही हैं। वह इस आउटफिट में योगा क्लासेस के बाहर दिखाई दी। लोग उनके इन कपड़ों को देखकर इतना भडक गए कि उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने तो पूछ ही लिया कि क्या इन्हे कपड़ों से एलर्जी है?

 


एक अन्य यूजर ने लिखा- वह हमेशा आधे कपड़े में ही क्यों जाती है? क्या योगा क्लासेस में कोई कपड़ा बदलने का कमरा नहीं है। कुछ दिन पहले मलाइका का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ था, जिसे देखकर लोगों ने खूब मजाक उडाया था।

 

 

 


इस वीडियो में एक्ट्रेस वे अपनी गाड़ी से उतरकर घर की तरफ जा रही थी। इस वीडियो में पोज देने के बाद वह बड़े ही अजीब और फनी ढंग से चलती नजर आती है। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिले।

Alert Star Digital Team

Alert Star Digital Team

एलर्ट स्टार नाम की पत्रिका और फिर समाचार-पत्र का जन्म हुआ। हमारा प्रयास कि हम निष्पक्ष और निडर पत्रकारिता का वह स्वरूप अपने पाठकों के समक्ष प्रस्तुत करे। जो लोगो के मन मस्तिष्क में एक भरोसे के रूप में काबिज हो।

Leave A comment

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

Recent Updates