होम रात भर में रोहित शर्मा-डेविड वॉर्नर तो बन नहीं जाएंगे, पाकिस्तानी टीम पर खूब भड़के रमीज राजा

समाचारखेलप्रादेशिकी Alert Star Digital Team Apr 26, 2024 09:38 PM

रात भर में रोहित शर्मा-डेविड वॉर्नर तो बन नहीं जाएंगे, पाकिस्तानी टीम पर खूब भड़के रमीज राजा

रात भर में रोहित शर्मा-डेविड वॉर्नर तो बन नहीं जाएंगे, पाकिस्तानी टीम पर खूब भड़के रमीज राजा

रात भर में रोहित शर्मा-डेविड वॉर्नर तो बन नहीं जाएंगे, पाकिस्तानी टीम पर खूब भड़के रमीज राजा

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन के बीच पूर्व कप्तान रमीज राजा भड़क उठे हैं। उन्होंने पाकिस्तानी बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर सवाल उठाया है। साथ ही कहा है कि मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं कि पाकिस्तानी टीम आखिर करना क्या चाहती है।हमारी व्हाइट बॉल टीम एक सुपरस्टार टीम थी। इस टीम को स्ट्राइक रेट के बजाए पार्टनरिशप्स पर ध्यान देना चाहिए। रमीज राजा ने आगे कहा कि आखिर हमारे बल्लेबाज रातो-रात डेविड वॉर्नर या रोहित शर्मा तो बन नहीं जाएंगे। इससे पहले रमीज राजा ने मोहम्मद आमिर को संन्यास से वापस बुलाए जाने की भी आलोचना की थी।

खराब है टीम का प्रदर्शन
गौरतलब है कि अपने देश में न्यूजीलैंड के साथ चल रही टी-20 सिरीज में पाकिस्तान का प्रदर्शन फिर से खराब रहा है। न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 में पाकिस्तान को चार रनों से हरा दिया है। इसके साथ ही उसने सिरीज में 2-1 की बढ़त भी बना ली है। गुरुवार को खेले गए इस मुकाबला पाकिस्तान की तरफ से केवल फखर जमान ही कुछ अच्छी बैटिंग कर पाए। उनके अलावा कप्तान बाबर अजाम, सईम अय्यूब और उसामा खान सस्ते में ही निपट गए। इस तरह पाकिस्तानी टीम 20 ओवरों में 174 रन ही बना सकी।

बदला गया था कप्तान
पाकिस्तान टीम का यह हाल तब हो रहा है जबकि कई खिलाड़ियों को संन्यास के बाद वापस बुलाया गया है। इसमें मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम जैसे नाम शामिल हैं। इसके अलावा न्यूजीलैंड के खिलाफ उनके देश में खराब प्रदर्शन के बाद नए नवेले कप्तान शाहीन शाह अफरीदी को हटा दिया गया था। जब न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान वापस आने वाली थी तो टीम की कमान फिर से बाबर आजम को सौंप दी गई है। लेकिन सिरीज खत्म होने के कगार पर है और पाकिस्तानी टीम में प्रदर्शन में बहुत ज्यादा सुधार देखने को नहीं मिला है।

Alert Star Digital Team

Alert Star Digital Team

एलर्ट स्टार नाम की पत्रिका और फिर समाचार-पत्र का जन्म हुआ। हमारा प्रयास कि हम निष्पक्ष और निडर पत्रकारिता का वह स्वरूप अपने पाठकों के समक्ष प्रस्तुत करे। जो लोगो के मन मस्तिष्क में एक भरोसे के रूप में काबिज हो।

Read More Articles

Leave A comment

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

Recent Updates