होम देश में दंगे हो जाएंगे; CAA पर आम आदमी पार्टी ने दिखा दिया एक और डर

प्रादेशिकीउत्तर-प्रदेश Alert Star Digital Team Mar 14, 2024 09:24 PM

देश में दंगे हो जाएंगे; CAA पर आम आदमी पार्टी ने दिखा दिया एक और डर

देश में दंगे हो जाएंगे; CAA पर आम आदमी पार्टी ने दिखा दिया एक और डर

देश में दंगे हो जाएंगे; CAA पर आम आदमी पार्टी ने दिखा दिया एक और डर

संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) का आम आदमी पार्टी (आप) आक्रामक तरीके से विरोध कर रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जहां दावा किया कि पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से लोगों के आने पर देश में चोरी और रेप जैसी वारदातें बढ़ जाएंगी तो अब उनकी पार्टी ने एक और डर बता दिया है।आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा है कि देश में दंगे भी भड़क सकते हैं।प्रियंका कक्कड़ ने एएनआई से बातचीत करते हुए देश में सौहार्द बिगड़ने और दंगे होने का डर जाहिर किया। उन्होंने केजरीवाल की उस बात को भी दोहराया जिसमें उन्होंने चोरियां और रेप बढ़ने की आशंका जाहिर की थी। आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा, 'पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से लाकर लोगों को बसाया जाएगा हमारे देश में। उनको कहां बसाया जाएगा। आप खुद ही सोचिए, आपके घर के सामने झुग्गी में एक पाकिस्तानी हो तो आपकी बेटी और आप सुरक्षित महसूस करेंगे? भाजपा लेती है कानून व्यवस्था की गारंटी। यहां पर दंगे होंगे, सौहार्द बिगड़ेगा, चोरियां, डकैतियां बढ़ेंगी, क्या यह करना चाहती है भाजपा?'कक्कड़ ने पूछा कि क्या हमारे मुद्दे खत्म हो गए, क्या देश में महंगाई खत्म हो गई, बेरोजगारी, गरीबी खत्म हो गई, जो ये और देशों के गरीब यहां लाकर बसाना चाहते हैं। हमारे देस के 11 लाख अमीर देश छोड़कर चले गए जो रोजगार देते थे। मोदी जी को उनको वापस लाना चाहिए ना कि सारे देश के गरीब लोगों को बसाकर हमारे संसाधनों में हिस्सा देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा इकलौती सरकार है जो कह रही है कि अवैध घुसपैठ को लीगल करना चाहिए। प्रियंका ने कहा कि सबको नागरिकता देने की वजह से कनाडा में कानून व्यवस्था बिगड़ गई। उन्होंने कहा, 'आप कनाडा का उदाहरण ले लीजिए, पश्चिमी देशों को देख लीजिए। कनाडा ने पहले सबको नागरिकता दी। आज वहां की कानून व्यवस्था देख लीजिए। जो देश अवैध घुसपैठ को बंद कर रहे हैं उनसे सीख लेनी चाहिए। यह खतरनाक स्थिति पैदा होगा। इसे तुरंत प्रभाव से वापस लेना चाहिए।'

Alert Star Digital Team

Alert Star Digital Team

एलर्ट स्टार नाम की पत्रिका और फिर समाचार-पत्र का जन्म हुआ। हमारा प्रयास कि हम निष्पक्ष और निडर पत्रकारिता का वह स्वरूप अपने पाठकों के समक्ष प्रस्तुत करे। जो लोगो के मन मस्तिष्क में एक भरोसे के रूप में काबिज हो।

Leave A comment

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

Recent Updates