होम गोरखपुर: मनीष हत्याकांड का पांचवां आरोपी गिरफ्तार, उपनिरीक्षक विजय यादव अभी भी फरार

समाचारदेश Alert Star Digital Team Oct 13, 2021 08:09 PM

गोरखपुर: मनीष हत्याकांड का पांचवां आरोपी गिरफ्तार, उपनिरीक्षक विजय यादव अभी भी फरार

गोरखपुर: मनीष हत्याकांड का पांचवां आरोपी गिरफ्तार, उपनिरीक्षक विजय यादव अभी भी फरार

गोरखपुर: मनीष हत्याकांड का पांचवां आरोपी गिरफ्तार, उपनिरीक्षक विजय यादव अभी भी फरार

गोरखपुर के होटल कृष्णा पैलेस में कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत मामले में हत्यारोपी हेड कांस्टेबल कमलेश सिंह यादव को मंगलवार की दोपहर गोरखपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह कोर्ट में सरेंडर होने की फिराक में गोरखपुर आया था।

पुलिस ने कैंट चौराहा से आरोपी को गिरफ्तार कर एसआईटी कानपुर के सुपुर्द कर दिया है। थाने में ही पूछताछ की जा रही है। आरोपी पर कानपुर पुलिस की ओर से एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था। मनीष हत्याकांड में यह पांचवीं गिरफ्तारी है। अब नामजद दरोगा विजय यादव ही पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

जानकारी के मुताबिक, कारोबारी गुप्ता की हत्या में नामजद आरोपित हेड कांस्टेबल कमलेश सिंह यादव कोर्ट में सरेंडर करने के लिए गोरखपुर आया था। इस बीच कैंट इंस्पेक्टर सुधीर कुमार सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपित हेड कांस्टेबल कचहरी के पास ही मौजूद है। सूचना मिलने के साथ ही कैंट इंस्पेक्टर सुधीर सिंह, विश्वविद्यालय चौकी प्रभारी विजय कुमार गौड़ पहुंच गए और आरोपियों को पकड़ लिया।
 

पांच आरोपी दबोचे गए, एक अब भी फरार गिरफ्तारी के बाद कमलेश को सीधे रामगढ़ताल थाने ले जाया गया। साथ ही गिरफ्तारी की सूचना कानपुर एसआईटी के प्रभारी व एसीपी आनंद प्रकाश तिवारी को दी गई। सूचना पर एसआईटी रामगढ़ताल थाने पहुंच गई थी। आरोपी से देरशाम तक पूछताछ जारी थी। गिरफ्तार आरोपी गाजीपुर के बरेसरा के हाजीपुर का रहने वाला है।

इस मामले के दो मुख्य हत्यारोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह और दरोगा अक्षय मिश्रा को बीते रविवार को ही पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। मंगलवार को दरोगा राहुल दुबे और सिपाही प्रशांत को पुलिस ने जेल भेजा है। पांचवां आरोपी कमलेश भी पकड़ा गया। अब इस मामले में एक आरोपी विजय यादव फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस टीमें लगी हैं।

Alert Star Digital Team

Alert Star Digital Team

एलर्ट स्टार नाम की पत्रिका और फिर समाचार-पत्र का जन्म हुआ। हमारा प्रयास कि हम निष्पक्ष और निडर पत्रकारिता का वह स्वरूप अपने पाठकों के समक्ष प्रस्तुत करे। जो लोगो के मन मस्तिष्क में एक भरोसे के रूप में काबिज हो।

Leave A comment

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

Recent Updates